CRIME बिहार

करवाचौथ पर 4 बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ भागी पत्नी, पति ने करा दी दूसरी शादी

बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है कि आखिरकार ऐसा भी हो सकता है। यह ऐसा मामला है, जिस पर फैसला सुनाने वाले लोग भी हैरान रह गए। लेकिन दूसरे पक्ष ने फैसला सुनाने में काफी मदद की जिस वजह से अब यह मामला सुलझ चुका है। दरअसल पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है। जहां एक महिला को अपने ही ससुराल में एक युवक से प्यार हो गया और उसने उसके साथ रहने का फैसला कर लिया। उसे ना अपने पति की परवाह थी और नहीं ना उसे अपने चार बच्चों का कोई ख्याल रहा था।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला बिहार के भागलपुर का है। जहां साल 2012 में युवक युवती की धूमधाम से शादी कराई गई थी। लेकिन जब युवती अपने ससुराल आई तो यहां पर उसे एक युवक से प्यार हो गया। जिसका यहां पर ननिहाल था। वह अक्सर युवती से मिलने के लिए आया करता था। इस बीच महिला और उसके पति के चार बच्चे भी हो गए। लेकिन युवती ने अपने प्रेमी से प्रेम करना नहीं छोड़ा। वो उसके साथ जिंदगी बिताना चाहती थी।

जिस कॉलेज में था चपरासी उसी में प्रोफेसर बना बिहार का बेटा, गरीबी में हासिल की सफलता

इसी बीच उसने बीते दिनों अपने पति से अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन जब पति को यह बात पता चली उसे यकीन नहीं हुआ। इसके बाद गांव में कचहरी बैठी थी।लेकिन जब पत्नी ने कचहरी के सामने साफ कह दिया कि वो अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है। तो पति ने भी उसे छोड़ने का फैसला ले लिया। बता दे पति ने कचहरी के सामने साफ कहा कि उसकी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ रहने की इजाजत दी जाए। इसके बाद कचहरी ने पत्नी के हक में फैसला सुनाया और यह तय हुआ कि सारे बच्चे पति के पास रहेंगे और पत्नी अपने प्रेमी के साथ रहेगी।