National बिहार

ढाई फीट के अजीम मंसूरी को आखिर मिल गई दुल्हन बुशरा, बैंड-बाजा-बरात लेकर पहुंचे घर

सोशल मीडिया पर पिछले दिनों अजीम मनसूर नाम के युवक की वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। जिसमें वह अपने लिए दुल्हन की मांग कर रहे थे । अजीम सिर्फ 3 फीट के हैं जिस वजह से उन्हें दुल्हन नहीं मिल रही थी। लेकिन अब उन्हें अपनी दुल्हनिया मिल गई और उन्होंने शादी रचा ली है। अजीम कैराना के रहने वाले हैं। जबकि उनकी दुल्हन हापुड़ की है।

बता दें,अजीम ने CM योगी आदित्यनाथ और सलमान खान तक से उनके लिए दुल्हन तलाशने की गुहार लगाई थी। पिछले दिनों वे अपनी शादी की अर्जी लेकर थाने पहुंच गए थे। वहां गुहार लगाते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ था। इसके बाद उनके लिए रिश्तों के पैगाम आने लगे।

बिहार में यहां तैयार होगा 10 किलोमीटर लंबा सिक्स लेन ब्रिज, जानिए रूट

वही, अजीम बारात के लिए घर से निकल रहे थे तो पिता ने उन्हें गोद में उठा लिया। जाते हुए परिवार की महिलाओं से कहा- आज मैं अपनी बेगम को लेने जा रहा हूं। अल्लाह ने मेरी सुन ली। शेरवानी पहनकर वे झूमते हुए कार में बैठे। वे बार-बार अपनी पगड़ी संभाल रहे थे।


हालांकि, अजीम की कार के आगे रिश्तेदार डांस कर रहे थे। लोगों ने उन्हें आगे बढ़ने के लिए कहा तब भी नहीं माने। फिर अजीम कार से निकले और अपनी पुरजोर आवाज में कहा- अब हापुड़ चलकर डांस करना। मैं अपनी बेगम को ज्यादा इंतजार नहीं करवा सकता।