CRIME बिहार

बड़े व्यापारी की पत्नी का खुलासा, कहा- मेरे पति को शादी का शौक, पोर्नस्टार..

एक महिला ने वीडियो जारी कर अपने पति के खिलाफ शिकायत की.पीड़ित महिला ने उसके पति एक बड़े बिजनेसमैन है. उसने कई अन्य महिलाओं से भी शादी की है. यही नहीं महिला के अनुसार उसके पति ने एक पोर्न स्टार से भी शादी की है.

महिला इस वक्त एक अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महिला का ये हाल उसके पति ने किया है. जानकारी के अनुसार महिला के पति का बिजनेस देश ही नहीं विदेशों में भी फैला है. वहीं मामले की जानकारी होने के बाद एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

बिहार: छठ में दुल्हन की तरह सजी थी प्रेमिका, प्रेमी ने चुपके से भरी मांग, जानिए फिर क्या हुआ

आरोपी की पत्नी का अभी भोपाल के नर्मदा अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह आईसीयू में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है. पत्नी के अनुसार उसके पति ने चुपके से एक पोर्न स्टार से शादी की है. यही नहीं पीड़िता ने उसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पीड़िता के अनुसार उसका पति पोर्न स्टार के कहने पर ही उसके साथ मारपीट करता है. महिला ने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति बच्चों और कार और फरारी समेत अन्य सामान्य लेकर मुंबई फरार हो गया है.

वही वीडियो सामने आने के बाद भोपाल पुलिस एक्टिव हो गई है. पुलिस के अनुसार महिला की स्थिति में सुधार होने के बाद उसका बयान दर्ज करेगी.आरोपी कारोबारी रियल स्टेट, हॉस्पिटैलिटी, माइनिंग, फॉर्मास्यूटिकल्स का कारोबार करता है. उसकी कंपनी का हेड ऑफिस मुंबई में है आरोपी की कंपनी सुखोई-30 और एमआईजी विमानों का विक्रेता भी है. यही नहीं आरोपी केपास राष्ट्रीय बैंकिंग कंपनी भी है.