CRIME बिहार

दुल्हे को अकेला छोड़ प्रेमी संग हनीमून मनाने के लिए विदेश पहुंची दुल्हन, पति का हाल हुआ बुरा

एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद बुक कराए गए हनीमून पैकेज पर पति को छोड़ पत्नी धोखे से अपनी बहन के साथ विदेश घूम आई। जबकि, पति ने 4.35 लाख रुपये में यह पैकेज लिया था। लिहाजा, पीड़ित ने इस मामले में पत्नी, साली और हनीमून पैकेज देने वाली कंपनी के निदेशक पर पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया।

बता दें, अंकित गर्ग निवासी जीएमएस रोड ने बताया, 20 अक्तूबर 2021 को सोनाक्षी बंसल निवासी सिविल लाइंस मुजफ्फरनगर के साथ शादी हुई। इसके बाद अंकित ने मालदीव में 13 दिसंबर 2021 से 25 जनवरी 2022 की अवधि का हनीमून पैकेज ले लिया। इसके लिए ट्रैवल ट्रॉप्स ग्लोबल कंपनी चेन्नई के निदेशक श्रीनाथ सुरेश को 4.35 लाख रुपये चुकाए ।

बिहार में हटेगा शराबबंदी कानून: RJD ने कर दिया ऐलान

हनीमून पर जाने से पहले ही पत्नी मायके चली गई और वापस नहीं लौटी। इसी दौरान दोनों परिवारों के बीच अलग होने पर सहमति बनी। फिर अंकित ने कंपनी से बुकिंग कैंसिल करके रिफंड का दावा किया। आरोप है कि कंपनी का निदेशक इसे टालता रहा। छह अगस्त को अंकित को इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी और उसकी बह इशिता बंसल की मालदीव में घूमने की पोस्ट दिखी।

अंकित को यह भी पता चला कि उसके पैकेज पर कंपनी ने उसर्व अनुमति के बिना सोनाक्षी और इशिता को मालदीव भेज दिया। पैकेज पर अंकित का नाम हटाकर साली का नाम दर्ज कर दिया गया था। लिहाजा, पीड़ित ने इसे विश्वासघात करार दिया। पीड़ित पति ने इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की है।